ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिला ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स

तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिला ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स

Gauri Manjeet Singh 27-07-2021 13:30:06

 भारत में Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्चिंग से पहले ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दरअसल ये स्कूटर मार्केट में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्टाइल से लेकर तकनीक पर कंपनी ने अच्छा-खासा काम किया है। यही वजह है कि लॉन्चिंग से पहले ही इसकी लोकप्रियता अलग ही लेवल पर पहुंच गई है। कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने और लोगों में रुचि पैदा करने के लिए एक और तरीका निकाला है जिससे ग्राहक बिना रुके लंबी दूरी तक सफर कर सकें। 
दरअसल कंपनी अपना हाइपर चार्जिंग नेटवर्क तैयार करने जा रही है जिसकी मदद से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर राइडर महज कुछ मिनटों में ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अच्छी-खासी दूरी तक ले जा सकते हैं। Ola अपने इस हाइपर चार्जिंग स्टेशंस को देश के 400 शहरों में लगाएगी। ये हाइपर चार्जर बिना समय बर्बाद किए हुए किफायती कीमत में स्कूटर को फुल चार्ज कर देंगें। 
कंपनी के इस कदम से कई फायदे होंगे जिनमें से एक ये
भी है कि ग्राहकों की दिलचस्पी इस स्कूटर पर अन्य स्कूटर्स से ज्यादा बढ़ेगी क्योंकि मार्केट में अभी ऐसा कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं है जिसके लिए हाइपर चार्जर्स मौजूद हों। यही वजह है कि उम्मीद लगाईं जा रही है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहक जमकर खरीदेंगे क्योंकि ये वन टाइम इन्वेस्टमेंट की तरह है। 
फीचर्स की बात करें तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों को सबसे बेस्ट-इन-क्लास बूट स्पेस, ऐप-बेस्ड कीलेस एक्सेस और सेगमेंट में सबसे ज्यादा रेंज शामिल हैं। इसके अलावा, आगामी ई-स्कूटर में डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, लगेज ले जाने के लिए हुक, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, एलईडी डीआरएल, टेललाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 
 ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग कुछ दिन पहले ही 4,99 रुपये से शुरू हुई थी। जिसके बाद ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया और महज़ 24 घंटे के अंदर कंपनी ने एक लाख से ज्यादा स्कूटर्स की बुकिंग प्राप्त कर ली थी। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडिंग रेंज लगभग 150 किमी प्रति चार्ज पर होने की उम्मीद है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :